Monday, September 20, 2021

KALI SHABAR MANTRA काली शाबर मंत्र

KALI SHABAR MANTRA काली शाबर मंत्र


अघोर संंप्रदाय इस मंंत्र के बल पर बडे बडे काम निकाल जाता है । यहाँ धन प्राप्ति व जरुरी काम निकालने की विधि ही दी जा रही है 

मंत्र : 

ऊँ काली बंंगाली गलश मंंथमा कंंथमा जागो जागो आपन काम साधौ साधौ शत्रु मारो मारो , ऋद्दि सिद्धि पखारो पखारो , तुम्हे माता महाकाली निरंंकारी की दुहाई है आदेश गुरू गोरख नाथ की आन । आदेश आदेश आदेश ।।

 साधना सामग्री : 


रुद्राक्ष की माला , लाल काला ऊनी आसन , पलाश ( ढाक ) की समिधा , कच्ची राल , पीली सरसो , लोबान , चार मुख का मिट्टी का दिया , लिंगतोभद्र मण्डल ( लिगंतोभद्र मण्डल का स्वरुप साथ मे दिया जा रहा है ) तिल का तेल ।। 

सिद्ध करने की विधि :

होली या अन्य पर्व पर लिंंगतोभद्र मण्डल पर चार मुख का दिया तिल के तेल मे जलाकर दस माला जप व एक माला यज्ञ , पलाश की समिधा से कच्ची राल पीली सरसो और लोबान को मिलाकर करने से सिद्ध होता है । सिद्ध होने के पश्चात इक्कीस बार जप रोजाना करे ।।


प्रयोग विधि : 

धन प्राप्ति के लिये रोजाना जप करे व विशेष कार्य सिद्धी के लिये लिगंंतोभद्र मण्डल पर तिल के तेल मे चार मुखा दीपक स्थापित कर दस माला जप व मध्य रात्रि को एक माला यज्ञ उपरोक्त सामग्री से करने से इच्छित कार्य बनते है ।।
EK LINGTOBAHADRA MANDAL


 सावधानी : 

प्रयोग से पहले संकल्प ले , पलाश की समिधा सब जगह नही मिलती है । सभी क्रिया काली मंदिर से सम्पन्न करे ।। 

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )