Tuesday, February 26, 2019

सुलेमान पैगम्बर साधना :

सुलेमान पैगम्बर साधना :

सुलेमान पैगम्बर को भला कौन नहीं जनता ? सुलेमान पैगम्बर परीयों के बादशाह कहे जाते है !उनकी साधना करने के बाद परीया आसानी से सिद्ध की जा सकती है ! सिर्फ परीया ही नहीं सुलेमान पैगम्बर के सिद्ध हो जाने के बाद आप भूत प्रेत और जिन्नातो से भी अपना मनचाहा कार्य बलपूर्वक करवा सकते है ! यह साधना बहुत पाक साफ़ रहकर की जाती है !


।। मन्त्र ।।
सात आसमानों से आया हजरत सुलेमान साथ आई छे परिया
लाल परी, इंद परी, हूर परी, नूर परी, शाह परी, सफ़ेद परी के साथ अदब से खडी हाथो में करामात की छडिया, कैसी कैसी करामात दिखाए, आशिक माशूक को वश कर लाये, भूत प्रेत को मार भगाए,
देव दानव को संगल पाए,चार कूट की खबर लगाये,
चले मन्त्र फुरे बादशाह देखां सुलेमान पैगम्बर तेरी कलाम का तमाशा!
बोल भाई अल्लाह ही अल्लाह !



।। विधि ।।यह मन्त्र शुक्ल पक्ष के किसी भी गुरुवार या शुक्रवार से शुरू किया जा सकता है ! साधना के दौरान आप लाल कपडे पहने और लाल आसन पर बैठकर सरसों के तेल का दीपक जलाये ! लाल हकीक की माला से इस मन्त्र का सात माला जाप करे !पहले और आखरी दिन सवा किलो पीले चावल बनाकर बांटे ! यह क्रिया आपको 41 दिन करनी है ! यदि सुलेमान पैगम्बर दर्शन दे तो इच्छित वर मांगले !

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )