Tuesday, December 19, 2017

पशु-पक्षियों से संबंधित ज्योतिष उपाय

पशु-पक्षियों से संबंधित ज्योतिष उपाय


दक्षिणा 2100 /- ज्योतिष तंत्र मंत्र यंत्र टोटका वास्तु कुंडली हस्त रेखा राशि रत्न,भूत प्रेत जिन जिन्नात बुरे गंदे सपने का आना, कोर्ट केस, लव मैरिज, डाइवोर्स, वशीकरण पितृ दोष कालसर्प दोष चंडाल दोष गृह क्लेश बिजनस विदेश यात्रा, अप्सरा परी साधना, अघोर साधनायें , समशान तांत्रिक साधनायें, सास बहु, सास ससुर, पति पत्नी, जेठ जेठानी, देवर देवरानी, नन्द नन्दोई, साला साली, सभी झगड़े विवाद का हल व वशीकरण कार्य किया जाता है      

Contact 9953255600 

पशु-पक्षियों से संबंधित ज्योतिष उपाय

सूर्य – अगर कुंडली में सूर्य की स्तिथि खराब हो और उसके कारण परेशानियां आ रही हो तो रोज़ घोड़े को चारा खिलाएं व छत पर चिड़ियों के लिए दाना-पानी रखें।

चंद्रमा – चंद्रमा अगर अशुभ प्रभाव दे रहा हो तो पानी में रहने वाले जीव-जंतु जैसे-मछली, कछुआ के लिए आटे की गोलियां बनाकर तालाब या नदी में डालना चाहिए।

मंगल – ये गृह अशुभ हो तो जीवन में समस्याएं बनी रहती है। इसके अशुभ प्रभाव को कम करने के लिए भेड़ को चारा खिलाएं व बंदरों को भी कुछ खाने के लिए दें।

बुध – जन्म कुंडली में बुध अशुभ स्थान बैठा हो तो पक्षियों के लिए छत पर दाना-पानी डालें व घर पर तोता पालें। इससे आपकी परेशानियां कम हो सकती हैं।

गुरु – इस गृह के अशुभ प्रभाव के कारण विवाह होने में परेशानियां आती हैं। इसे अनुकूल करने के लिए गाय व हाथी को चारा खिलाएं व उनकी सेवा करें।

शुक्र – शुक्र ग्रह के कारण जीवन में परेशानियां आ रही हैं तो भेड़-बकरी व ऊंट को हरा चारा खिलाएं व कबूतरों के लिए छत पर दाना-पानी भी रखना चाहिए।

शनि – शनि ही मनुष्य को उसके अच्छे-बुरे कर्मों का फल प्रदान करता हैं। इसके अशुभ प्रभाव को कम करने के लिए भैंस, काला कुत्ता व कौए को उनके योग्य भोजन दें।

राहु-केतु – इन ग्रहों के कारण आ रही परेशानियों से बचने के लिए कुत्ते को रोटी खिलाएं, चींटियों के लिए शक्कर मिला हुआ आटा डालें व चूहों के लिए अनाज डालें।

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )