Saturday, February 15, 2020

असफलता से मुक्ति के लिए अचूक उपाय

असफलता से मुक्ति के लिए अचूक उपाय


दक्षिणा 2100 /- ज्योतिष, तंत्र, मंत्र, यंत्र, टोटका, वास्तु, कुंडली, हस्त रेखा, राशि रत्न,भूत प्रेत, जिन, जिन्नात, बुरे गंदे सपने का आना, कोर्ट केस, लव मैरिज, डाइवोर्स, वशीकरण, पितृ दोष, कालसर्प दोष, चंडाल दोष, गृह क्लेश, बिजनस, विदेश यात्रा, अप्सरा परी साधना, अघोर साधनायें , समशान तांत्रिक साधनायें, सास बहु, सास ससुर, पति पत्नी, जेठ जेठानी, देवर देवरानी, नन्द नन्दोई, साला साली, सभी झगड़े विवाद का हल व वशीकरण कार्य किया जाता है      
Contact 9953255600 

यदि आप किसी कार्य में बार-बार असफल हो रहे हैं या आपको किसी भी कार्य में सफलता नहीं मिल रही है तो शुक्ल पक्ष के बृस्पतिवार के दिन एक लोटा पानी लें और बरगद के एक पत्ते पर पांच तरह की मिठाईयां रख कर उसके साथ दो इलाइची रखें। अब इसे शाम को दिन ढलने से पहले पीपल के वृक्ष के नीचे ले जाकर लोटे का पानी पीपल की जड़ में अर्पित कर दें और मठाइयों सहित पत्ता रखकर अपनी मनोकामना के लिए पीपलदेव से प्रार्थना करें। यह कार्य आपको 7 बृहस्पतिवार को करना है। आपकी मनोकामना पूर्ण होगी।

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )