Friday, February 28, 2020

पितरो के दर्शन करें (Pitra Darshan Prayog)

पितरो के दर्शन करें (Pitra Darshan Prayog)

दक्षिणा 2100 /- ज्योतिष तंत्र मंत्र यंत्र टोटका वास्तु कुंडली हस्त रेखा राशि रत्न,भूत प्रेत जिन जिन्नात बुरे गंदे सपने का आना, कोर्ट केस, लव मैरिज, डाइवोर्स, वशीकरण पितृ दोष कालसर्प दोष चंडाल दोष गृह क्लेश बिजनस विदेश यात्रा, अप्सरा परी साधना, अघोर साधनायें , समशान तांत्रिक साधनायें, सास बहु, सास ससुर, पति पत्नी, जेठ जेठानी, देवर देवरानी, नन्द नन्दोई, साला साली, सभी झगड़े विवाद का हल व वशीकरण कार्य किया जाता है      
Contact 9953255600



हम लोग धरती पर रहते जरुर हैं परंतु हम मे से अधिकत्तर आदमी आसमान पर ही चलते हैं। मेरा मतलब कि हम सब धर्मिक क्रिया को निभाते जरुर हैं परंतु कही ना कही अविश्वास के साथ। यह बात 90% लोग पर लागू होती हैं। जैसा कि आप सभी मे पितृ के बारे मे जानते ही है कि रिशतेदारी मे मरे सभी लोगो की गिनती पितरो मे ही होती हैं। पितरो की कृपा जब तक किसी व्यक्ति पर ना हो तब तक उसे किसी भी क्षेत्र मे सफलता नही मिलती क्योकि जिन माता पिता दादा-दादी ने हमें अपने खून से सींचा और जब हम उनको याद नही करते तो उनकी आत्मा को कष्ट होता हैं। जब जब उनको कष्ट होगा तब तब हमें भी कष्ट सहना ही होगा। वैसे भी पितृ पक्ष पूर्णत भोजन, मुक्ति आदि के लिए अपने अनुजो पर ही निर्भर रहता हैं। मै यहाँ एक ऐसा प्रयोग दे रहा हूँ जिसके माध्यम से पितरो के दर्शन सम्भव हैं और आप उनसे बात भी कर सकते हो। यह बिल्कुल ऐसे ही होगा जैसे वो हमारे सामने साक्षात बैठे है।


प्रयोग को केवल रविवार मे ही करना हैं। पहले आप एक गधा खोजे जब मिल जाये तो आप आराम से गधे के आसपास ही बैठ जाये और इंतजार करें गधे के पैशाब करने का। जब गधा पैशाब करें तो उस पैशाब को जमीन पर गिरने से पहले ही किसी बर्तन मे जमा कर ले। अपने घर आ जाये। इस पैशाब को गुगल की धुनी देकर पुजा करें और रात्रि के समय मे पैशाब को अपने नेत्रो मे लगाएँ। बस आपको वो दिव्य दृष्टि मिल चुकी हैं अब आपको अपने पितृ चलते फिरते नजर आयेगे। 

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )