Sunday, March 22, 2020

पति से अपनी बात मनवाने के उपाय टोटके Pati se Apni Baat Manwane ke Tantrik Upay Totke

पति से अपनी बात मनवाने के उपाय टोटके Pati se Apni Baat Manwane ke Tantrik Upay Totke


दक्षिणा 2100 /- ज्योतिष तंत्र मंत्र यंत्र टोटका वास्तु कुंडली हस्त रेखा राशि रत्न,भूत प्रेत जिन जिन्नात बुरे गंदे सपने का आना, कोर्ट केस, लव मैरिज, डाइवोर्स, वशीकरण पितृ दोष कालसर्प दोष चंडाल दोष गृह क्लेश बिजनस विदेश यात्रा, अप्सरा परी साधना, अघोर साधनायें , समशान तांत्रिक साधनायें, सास बहु, सास ससुर, पति पत्नी, जेठ जेठानी, देवर देवरानी, नन्द नन्दोई, साला साली, सभी झगड़े विवाद का हल व वशीकरण कार्य किया जाता है      

Contact 9953255600

JYOTISH TANTRA MANTRA YANTRA TOTKA VASTU GHOST BHUT PRET JINNAT BAD DREAMS BURE GANDE SAPNE COURT CASE LOVE AFFAIRS, LOVE MARRIAGE, DIVORCEE PROBLEM, VASHIKARAN, PITR DOSH, MANGLIK DOSH, KAL SARP DOSH, CHANDAL DOSH, GRIH KALESH, BUSINESS, VIDESH YATRA, JNMPATRI, KUNDLI, PALMISTRY, HAST REKHA, SOLUTIONS

कोई भी साधक अपनी बात किसी से भी मनवाने के लिए तांत्रिक उपाय मंत्र का प्रयोग किसी से अपनी बात मनवा सकते है| ऐसा बहुत सी परिस्थितियों में होता है की आप अपना पक्ष रखने से पहले ही जवाब पा जाते हैं, इसका सबसे बड़ा कारण होता है की लोग अपनी ही धुन में चलते रहते हैं, वे आपकी बात नहीं सुनते और आपके पक्ष को अहमियत नहीं देते। कई बार ऐसा भी होता है की आपका बात करने का रव्वैया ज़्यादा अस्सेर्टिव नहीं  होता जिस कारण आप पाते हैं की लोग आपकी बात काट देते हैं और अपनी ही तूती बुलवाने की कोशिश में लगे रहते हैं।
सब कोई वकील या डाक्टर तो होता नहीं है, कुछ लोग वकील होकर अपनी नोक-झोंक से अपने काम में निपुण हो जाते हैं, डॉक्टर तो सफ़ेद झूट बोलकर सही दिशा में कार्य करवाने में उस्ताद होते हैं। पर फंसता तो आम आदमी है, जो अगर दफ्तर में कोई काम करने जाये तो दिक्कत, स्कूल में बात करने जाए तो दिक्कत और अगर किसी वजह से पुलिस या कोर्ट कचेहरी  के चक्कर लग गए तो तो पूछो ही मत!
इन सब परिस्थितियों में लोग फंस जाते हैं – उन्हें काम निकलवाने में मुश्किलों के सागर का सामना करना पड़ता है और वे एक अत्यंत जटिल समस्या में एक विक्टिम का किरदार निभाने लगते हैं।  ऐसे में कौन सी परिस्थिति सबसे ज़्यादा विशिष्ट है ? वह कौन सा तरीक़ा है जिसको करने से इंसान अपनी बात मनवा पायेगा ? यह समझने और समझाने के लिए यह लेख है। अगर आप पाते हैं की आपका प्यार आपसे दूर जा रहा है तो फिर आप हमारे बताये हुए कार्य को करें – इसमें आपको निम्नलिखित सामग्री की ज़रूरत पड़ेगी –
  1. चांदी का सिक्का
  2. मिटटी की कटोरी
  3. ७ सूअर के दाँत
  4. और एक मीटर लाल कपडा
विधि 

इस प्रकार है की अमावस्या की रात को चांदी का सिक्का लें और उस पर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिख दें, इसके बाद उसकी जन्म तिथि भी लिख दें। अब आपको किसी ऐसी जगह जाना होगा जहाँ पर आपका प्रेमी या प्रेमिका रोज़ जाता हो और वहां से जाकर थोड़ी सी मिटटी ले आएं। अब आप इस मिटटी को, उन सूअर के दांतों को और चांदी के सिक्के को मिटटी की कटोरी में रख लें – ध्यान रहे मिटटी नीचे, और दांत और सिक्का ऊपर रहे। अब आप उस बर्तन के मुंह को लाल कपडे से अच्छे और मजबूत ढंग से बांध दें – अब इस पूरे मिश्रण को ले जाकर किसी खेजड़ी के वृक्ष के नीचे दबा दें। यह याद रहे की जब आप मिश्रण को गाड़ के वापस आ रहे हों तो किसी भी कारण या अकारण पीछे मुड़कर मत देखें, यह अत्यंत अशुभ माना जाता है।
यह करने से आपकी बात न सुनने वाला व्यक्ति ११ दिनों में वापस लौट आएगा और आपकी बात हमेशा सुनेगा, वह यह कभी नहीं सोचेगा की आपकी बगावत की जाये या आपसे अच्छा कोई ढूंढा जाये, वह आपके करीब हो जायेगा और आपसे दूर रहना कतई पसंद नहीं करेगा। लाल किताब के हिसाब से भी अलग अलग ग्रह दशाएं अलग अलग प्रकार के फल प्रदान करती हैं, इनको समझ लेने से आपके जीवन की निराशा और मोह ख़तम हो जायेगा, इसलिए इनको समझ लेना, एक समझदारी का प्रयोग है –
  • चंद्र – सम्मानजनक पद के रिश्तों वाली स्त्रियों को कष्ट देना, जैसे माता, नानी, दादी, सास और नन्द आदि को कष्ट देने से चंद्र अशुभ फल देता है।
  • बुध – बहिन, साली, बेटी और बुआ को कष्ट देने से, एवं मौसी को कष्ट देने से बुध खराब फल देगा। हिजड़ों को कष्ट देने से बुध अशुभ फल देता है।
  • गुरु – अपने नाना, दादा और पिता को कष्ट देने पर, या फिर अपने गुरु को कष्ट देने पर यह ग्रह अशुभ फल देता है।
  • सूर्य – किसी का दिल दुखने पर, किसी का टैक्स यानी कर चोरी करने पर तथा किसी भी जीव की आत्मा को कष्ट पहुंचाने पर सूर्य अशुभ फल देगा।
  • शुक्र – अपने जीवन साथी को कष्ट देने, या फिर गंदे वस्त्र पहनने या घर में रखने पर यह ग्रह अशुभ फल देता है।
  • मंगल – भाई के साथ धोखा करने या फिर भाई को कष्ट देने पर यह गृह अशुभ फल देता है, बीवी के भाई को भी कष्ट देने पर यही फल मिलेगा।
  • शनि – ताऊ या फिर चाचा को कष्ट देने पर, या फिर किसी भी मेहनत करते व्यक्ति को कष्ट देने पर यह ग्रह अशुभ फल देगा, अगर आप घर किराये पर उठाकर उसे वापस करने में झगड़ा करते हैं तो भी फल स्वरुप कष्ट मिलेगा।
  • राहु – सपेरे को कष्ट पहुँचाने पर, बड़े भाई को दुःख देने पर या फिर ननिहाल का अपमान करने पर राहु अशुभ फल देगा।
  • केतु – कभी झूठी गवाही देने पर, कोई मंदिर या ध्वज नष्ट करवाने पर, कंजूसी करने पर, कुत्ते को मरने या मरवाने पर तथा भतीजे या भांजे को दुःख पहुँचाने पर केतु अशुभ फल देगा।
इस तरह हमने आपके समक्ष कई तरह की परिस्थितियां रखी हैं, जिनके हिसाब से अगर आप काम करेंगे तो लोग शुभ फल देने पर मजबूर हो जायेंगे, वे चाह कर भी आपको अशुभ फल नहीं देंगे। आप पाएंगे की लोग फिर आपकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं और आपकी बाते मानने लगे हैं। आपको कुछ भी ज़यादा नहीं करना पड़ेगा, केवल इतना करना पड़ेगा की हमारे द्वारा बताई हुई विधि को अमल करें और हमारे द्वारा बताये हुए तरीके से अशुभ परिस्थितयों से दूर रहे। आपका कार्य अवश्य ही सिद्ध होगा क्यूंकि इसमें कोई दो राय नहीं की जब इंसान सही विधि से, सही सामग्री से और सही समय पे कार्य संपन्न करता है तो उसे किसी और चीज़ की ज़रुरत नहीं होती, सफलता उसके कदम चूमने अपने आप चली आती है।
हाँ, अगर आपको किसी विधि,पॉइंट या सामग्री में शंका आये या आप किसी कारण असमंजस में हो की कोई कार्य करना चाहिए की नहीं तो फिर आप बेझिजक हमारे तांत्रिक गुरु जी से परामर्श कर लें, वे आपके डाउट को दूर कर देगा, आपकी किसी भी और परेशानी को प्रश्न मानकर अपने तरीके से समझ कर आपकी दुविधा दूर कर देगा, अगर आप तांत्रिक गुरु जी से मन्त्र में दीक्षा लेना चाहते हैं तो फिर आप हमसे से सम्पर्क कर , दक्षिणा दें और मार्ग दर्शन मांगे, आपके कार्य में आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )