Monday, June 25, 2018

प्रेमी को पाने के लिए मंत्र जाप

प्रेमी को पाने के लिए मंत्र जाप


जाप करने से प्रेमी के साथ विवाह के रास्ते की सारी बाधाएं दूर हो जाती हैं।

1
ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:


2
केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता,
रूद्र रूपा रूद्र मूर्ति: रूद्राणी रूद्र देवता।


 प्रेमी या प्रेमिका के लिए मन से उपरोक्त मंत्रों का जाप करते हुए भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करना चाहिए। प्रेम- विवाह में अवश्य सफलता मिलेगी। प्रत्येक शुक्रवार को राधा-कृष्ण की प्रतिमा के सामने इन मंत्रों का सच्चे मन से 108 बार जाप करें।  3 माह के अंदर प्रेम-विवाह में आ रही सारी अड़चनें दूर हो जाती हैं और सफलता के रास्ते बन जाते हैं।

कहते हैं कि शुक्ल पक्ष के गुरुवार से इस प्रयोग को आरंभ करना चाहिए। भगवान विष्णु और लक्ष्मी मां की मूर्ति के सामने बैठकर ‘ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’ मंत्र का दिन में तीन बार स्फटिक का माला पर जप करें। इसे शुक्ल पक्ष के गुरुवार से ही शुरू करना चाहिए। कहा जाता है कि तीन महीने तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाकर विवाह की सफलता के लिए प्रार्थना करना फलदायक साबित होता है।


यदि प्रेम-विवाह में कोई बाधा आ रही हो तो 5 नारियल लेकर इसे भगवान शंकर की मूर्ति के आगे रखकर ‘ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नमः’ मंत्र का जाप बार करें। यह जाप स्फटिक या रूद्राक्ष की माला पर पांच माला फेरते हुए करें। इसके बाद वे पांचों नारियल शिव जी के मंदिर में चढ़ाएं, विवाह की बाधाएं दूर होती नजर आएंगी।


प्रत्येक सोमवार को यदि सुबह नहा-धोकर शिवलिंग पर ‘ऊं सोमेश्वराय नमः’ का जाप करते हुए दूध मिले जल को चढ़ाएं और वहीं मंदिर में बैठकर रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का एक माला जप करें तो विवाह की सम्भावना शीघ्र बनती नज़र आने लगेगी।


गोपनीयता की दृष्टि से प्रयोग विधि व मंत्र अधूरे हैं 
जिनसे लाभ के जगह हानि भी हो सकती है 
करने से पहले सम्पर्क करें 9953255600

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )