Tuesday, October 26, 2021

TESTIMONIALS GURU KRIPA SE गुरु कृपा से

TESTIMONIALS GURU KRIPA SE गुरु कृपा से 



मैं 25 साल की आबिदाह खान भोपाल से हूँ, और एक प्राइवेट बैंक में काम करती हूँ, मुझे एक हिन्दू लड़के से प्यार हुआ बाद में धर्म के कारण बात बिगड़ गयी थी, मैं उससे सच्चा प्यार करती हूँ, उसको पाने के लिए मैंने कई मुल्ला मौलवी पीर दरगाह पर मन्नतें मांगी वशीकरण करवाना चाहा, पर उन्होंने मेरा पैसा और इज्जत दोनों का फायदा उठाया, मुझे मेरी दोस्त अमीना ने गुरु जी का नंबर देकर बोला की बहुत खतरनाक हिन्दू अघोरी है, और जायज पैसा लेता है, और काम पक्का करता है, जैसा वो कहे वैसे वैसे करेगी तो तेरा प्यार सर के बल चल कर आएगा, जैसे गुरु जी ने मुझे बताया बोलै करने को मैंने वैसे ही किया और सुनील से शादी किये हुए 5 साल हो गए हैं, हमारे 2 लड़के है, गुरु जी को खुदा सदा सलामत रखे |  



मैं 22 साल की परवीन हूँ, मेरा निकाह 18 साल होते ही हो गया था, और पहले ही साल में मुझे लड़का हो गया, मेरे शोहर मुझे गन्दी गलियां और मरते थे | पड़ोस में ही राजीव गुप्ता नाम का लड़का है वो मुझे मलहम दवाई दे देता था, न जाने मुझे कब उससे प्यार हो गया, पर वो मुझे कभी भी गलत तरिके से न बोलता और न ही देखता, मुझे समझ नहीं आ रहा था की क्या करूँ, मैंने कई इल्म के जानकारों को फोन करके अपने पैसे बर्बाद किये, पर कोई फायदा नहीं हुआ, मुझे वेबसाइट से गुरु जी का नंबर मिला, पर गुरूजी हिन्दू है तो मुझे लगा की वो नहीं कर पाएंगे, फिर भी गुरु जी से मैंने फोन पर बात  बताई, उन्होंने मुझे बहुत समझाया की मैं मुस्लिम शादी शुदा लड़की हूँ, और क्वारे हिन्दू लड़के से शादी करना बहुत मुश्किल होगा, मैंने उनसे कहा की मेरे शोहर से तल्ख करवा कर राजीव से शादी करवा दो, और जो कहोगे वो करुँगी, गुरु जी ने खा जो जैसा कहूंगा करोगी, तो ,मैंने बोला की काम बस होना चाहिए, जैसा गुरु जी बोले मैंने ६ महीने तक किया पहले 2 महीने मैं तलाक हो गया शोहर से, उन्होंने खुद ही दे दिया, ओर अब मैं अपने बेटे अमन के साथ राजीव से शादी कर रह रही हूँ, राजीव बनिया है पर बहुत ही नेक दिल इंसान हैं मेरे बेटे को अपने बेटे जैसा ही प्यार करते हैं और मुझे भी, गुरु जी आपका बहुत बहुत शुक्रिया मेरी जिंदगी सवार दी आपने  |  



मैं एक मुस्लिम परिवार से आती हूँ और मेरे दो बार निकाह हो चूका है, पर दोनों ही बार तलाख हुआ, मेरी दोनों शादी से 3 लड़कियां और 1 लड़का है, और जिंदगी में मेरा शादी प्यार से विश्वास उठ गया. बहुत मुश्किल से बच्चों को पाल रही थी, जहाँ में रहती थी वहां इंदरदेव रहते थे उनकी बीवी गुजर गयी थी, वो गली में कुछ भी कभी प्रॉब्लम होती तो मेरे साथ खड़े होते थे, कभी कभी मेरे बच्चों के स्कुल की फ़ीस भी दे देते थे, मैं मन में उन्हें चाहती थी, मैंने दरगाह पर जाकर मन्नत भी मांगी और वशीकरण करवाया पर कोई फायदा नहीं हुआ वहां, मेरी लड़की को दौरे पड़ते थे और रात को हम दोनों को बुर गंदे सपने आते थे, बाहर इलाज करवाया पर कुछ हुआ नहीं, मुझे मेरी खाला की बेटी ने गुरु जी के बारे में बताया की बहुत कम पैसे में काम कर देते हैं और बहुत जबरदस्त काम करते है पर वो हिन्दू इल्म के जानकर हैं, मैंने गुरु जी से कांटेक्ट किया उन्होंने मेरी 16  साल की बेटी को 1 महीने में ठीक कर दिया, और फिर मेरा इलाज किया, मेरे ऊपर जो चीजें लगाई हुयी थी उन्हें हटाया, मैंने उनसे इन्दर देव से शादी करने की इच्छा बताई, उन्होंने मेरी योनि पूजा करवाई और सारे बंधन खुलवा दिए, 3  महीने में इन्दर मेरे पास आकर कहने लगे की तेरे बच्चों को भी देखूंगा उनकी शादी करवा दूंगा और तू मुझसे शादी कर ले,  मैं भी यही चाहती थी, अब मैं घर में इन्दर देव और बच्चों के साथ रहती हूँ, इन्दर का काम भी अब बहुत अच्छा चल रहा है, अल्ल्हा गुरु जी को सलामत रखे |




मेरा नाम सुनीता है और होटल में काम करती हूँ, मेरा 2  साल से वीरेंदर से रिलेशन चल रहा था, पर वो शादी के लिए मना करता रहा, मेने पंडित मौलवी पीर बाबा दरगाह सब जगह काम करवाया पर कुछ नहीं हुआ, गुरु जी की FB पर एड देखि और उन्हें फोन किया, गुरु जी ने मेरी और वीरेंदर की फोटो मांगी और बहुत सारी बातें पूछी जिसमे सेक्स की भी बातें पूछी, मुझे अजीब लगा, पर मैंने सब बताई, उन्होंने मुझे योनि पूजा के लिए कहा और उसके बारे में समझाया, फिर मैंने उनके आश्रम जाकर उनसे योनि पूजा करवाई, 11 दिन के अंदर वीरेंदर के मम्मी पापा मेरा घर पर आ कर शादी करने के लिए कह रहे थे, आज मेरी एक बेटी है और हम गुरु जी के आशीर्वाद से सब ठीक से रह रहे हैं |  



मैं मोनिका हूँ और मेरी उम्र 32 साल है 2 बच्चों की माँ हूँ, मेरे पति किन्ही कारन से छोड़ चले गए थे, मै एक फैक्ट्री में काम करती हूँ वहां मुझे सलमान मिला और मुझे सलमान से प्यार हो गया, मेरा उससे संबंध बना और उसने मुझसे वादा किया की वो मुझे और मेरे बच्चों को अपनाएगा, कुछ टाइम अच्छा निकल गया और में सलमान के प्यार में पागल होती गयी, मुझे सलमान के अलावा कुछ भी नहीं सूझता, पर धीरे धीरे सलमान मुझसे दुरी बनाने लगा जब पूछूं तो कोई न कोई बहाना बनता, और मुझसे अपने दोस्तों को मिलवाता और उन्हें खुश करने को कहता, मेरी तबियत भी खराब रहने लगी, बच्चे भी बिगड़ने लगे, और घर में बरकत भी खत्म होने लग पड़ी, रात को नींद नहीं आती और आती तो बुरे गंदे सपने दीखते, मेरी सहेलियों ने मुझे मौलवियों, दरगाह में अपनी प्रॉब्लम बताने को कहा, वहां कोई काम नहीं बना, सब भूखे मेरी इज्जत से खेलने की बात करने लगे, फिर मेरी एक सहेली ने बताया गुरु जी के बारे में की वो अघोरी है और शमसान वाले तांत्रिक है, उसके कहने पे मैं गुरु जी को अपनी प्रॉब्लम बताई, गुरु जी ने मेरा पूरा प्रॉब्लम जानकर सारा कुछ बताया की मुझे सलमान ने कैसे मौलवियों से वशीकरण करवाया था जिससे में उसे तन मन धन सब दे बैठी और वो मुझे नमाज पड़ने के लिए कहता था, गुरु जी ने बताया की मेरे 9 नाडी 72 कोण 10 द्वारों का बंधन हो गया है जिसकी वजह से सब कुछ जीवन में ठप पड़ गया है, गुरु जी ने मुझे कहा की बंधन खोलने होंगे और इसके लिए उन्हें अपनी शक्ति मेरे अंदर प्रवाहित करनी होगी, मैंने उनके कहे अनुसार किया और आज स्वस्थ महसूस करती हूँ, बच्चे पढाई ठीक से कर रहें हैं, और मैं अब सुपरवाइजर हूँ फैक्ट्री में तनख्वा 25000  हो गयी है, सलमान को फैक्ट्री वालों ने निकाल दिया धोखाधड़ी की वजह से, मेरी सहेली ने अगर गुरु जी के बारे में नहीं बताया होता तो पता नहीं मेरा क्या होता, गुरु जी को कोटि कोटि प्रणाम | 



मेरा नाम शबाना है मेरे अब्बू मौलवी हैं, बहुत जानकार है इलम के मैं मुंबई में रहती हूँ, और मैं नौकरी करती हूँ, मेरी अम्मी सौतेली है, वो अपने भाई से मेरा निकाह करवाना चाहती थी और मेरे अब्बू को इसके बदले अच्छी रकम भी मिलनी थी, मेरे मना करने पर मेरी बहुत पिटाई की गयी, जब घर वालों को लगा की पिटाई से भी काम नहीं बनेगा तो उन्होंने पता नहीं कौन सा काले इल्म मुझ पर ही कर दिया, मेरे अबू इस इल्म में माहरत रखते हैं और उनका बहुत नाम है, मैं पागलों जैसी रहने लगी, मुझे खौफ नाक साये दिखाई देते, और हवा आकर मेरे साथ जोर जबरदस्ती करके चली जाती, मेरी सौतेली अम्मी कहती की मैं उनके भाई के साथ निकाह के लिए जब तक राजी नहीं होती तब तक ऐसा ही चलेगा, मेरी मुश्किल यह थी की न तो पैसा था, न किसी मुल्ला मौलवी से मद्त ले सकती थी, क्यूंकि मेरे अब्बू को सब जानते थे और वो खुद यह काम करते हैं, मैंने कोई 25 से 30 हिन्दू पंडित तांत्रिकों को दिखाया बताया सबने हाथ कड़े कर दिए, फिर में उम्मीद खो चुकी थी, पर एक दिन गुरु जी का नंबर गूगल पर दिखा तो मैंने सोचा की एक और कोशिश कर देखती हूँ, गुरु जी ने मेरी सारी बात सुनी, उन्होंने मुझे बताया की मेरा वॉर उल्टा जायेगा और करने वाले की मोत भी हो सकती है, मैं अब्बू से प्यार करती हूँ मैंने गुरु जी को मना किया की मेरे अब्बू मरने नहीं चाहिए, उन्होंने मुझे कामाख्या योनि पूजा करवाई जिससे मेरे सारी दिक्कत खतम हो गयी अब्बू को लकवा हो गया है और सौतेली अम्मी के कूल्हे की हड्डी फिसल कर गिरने से टूट गयी, अब मैं उन्हें छोड़ कर मुंबई में ही अपने दोस्त के साथ रहती हूँ और बहुत जल्दी उससे शादी कर घर बसा लुंगी, गुरु जी आपका सहारा नहीं मिला होता तो मैं कब की मर जाती, आपका बहुत बहुत शुक्रिया | 









मेरा नाम सुमन है मैं दिल्ली में रहती हूँ, और मैं ब्यूटी पार्लर का काम करती हूँ, मेरे पड़ोस के सलमान से प्यार हो गया और फिजिकल रिलेशन करते हुए मैं और सलमान पकडे गए, मेरे पापा ने मुझे घर में बंद कर दिया और कहा की सलमान को वो मार देंगे में राजपूत घर से हूँ, मेरे पापा भाई शादी के लिए नहीं मान रहे थे, मैंने कई लोगों से जिनमे पंडित मुल्ला मौलवी बंगाली सभी तांत्रिकों से काम करवाया पर कुछ नहीं हुआ, पर गुरु जी को मैंने अपना प्रॉब्लम बताया और उन्होने ऑनलाइन वीडयो से  मुझे देख कर पूजा की और 3 दिन के अंदर ही  सलमान से शादी के लिए पापा मान गए, अब मेरी शादी हो गयी है सलमान से, धन्यवाद गुरु जी |


मैं लुधिआना से सिख फॅमिली की हूँ मेरा नाम परमजीत कौर है, बात उन दिनों की है जब मेरी लड़की 12 वर्ष की थी, और एक आवारा से लड़के के जाल में फंस गयी, पिटाई से लेकर सभी रस्ते हमने अपना लिए, पर उसकी दीवानगी पर कोई फर्क नहीं हुआ, हस्बंड भी मेरे कुछ सुनते नहीं है और हम लोग बहुत टाइम से कनाडा सेटल होना चाहते हैं, हमारा 5 लाख रूपये एजेंट ने खा लिए थे, जो न तो काम कर रहा था और न ही पैसे रिटर्न कर रहा था, हमने लड़की और एजेंट के पैसे के चक्कर में पंजाब हरियाणा उत्तरप्रदेश दिल्ली में कोई भी ऐसा  काम करने वाले  मजार पीर मौलवी बंगाली तांत्रिक नहीं छोड़ा गुरदवारे में भी बहुत मन्नते मांगी पर कोई भी काम नहीं बन रहा था, तभी मेरा जाना दिल्ली हुआ अपनी बेहेन के घर तिलक नगर, वहां पर मैंने गुरु जी के बारे  में सुना, मैंने गुरूजी को फोन किया और प्रॉब्लम बताई, गुरूजी ने मिलने को कहा, गुरु जी ने बताया की किस तरह से मेरा घर कुछ लोगों ने बाँध दिया है और मेरी बेटी पर भी करवा दिया है जिससे वो किसी की कुछ नहीं सुनती है, और हम अब परेशान है, गुरु जी ने मेरे तिल मस्से चोट निशान के हिसाब से कुछ बातें बताई जो मुझे नहीं पता था, उन्होंने मुझसे कहा की मेरी योनि पूजा होगी, जिससे लड़की और हस्बेंड भी मेरे वश में होकर मेरा कहा मानेंगे और जो भी बंधन हैं वो खुल जायेंगे, गुरु जी से मैंने योनि पूजा करवाई और लुधिआना चली गयी, मेरी लड़की की उस आवारा लड़के से फोन पर लड़ाई हो गयी और वो खुद कहने लगी हमसे की इस लड़के से वो अब नफरत करती है और उसके पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दो, एजेंट ने खुद घर आकर 5  लाख वापिस कर दिए, हस्बंड मेरा और बच्चों का पहले से ज्यादा ख्याल रखते हैं, थैंक्यू गुरु जी आपने हमारी जिंदगी सवार दी |





























No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )