Thursday, May 7, 2020

If you do not get the fame of the work done यदि आपको किये हुए काम का यश नहीं मिलता है

If you do not get the fame of the work done यदि आपको किये हुए काम का यश नहीं मिलता है


तो ये आसान और अचूक उपाय आपके लिए है।

आज हर व्यक्ति अपने परिवार और मित्र जनों के लिए मुसीबत के समय हरसम्भव सहायता के लिए तैयार रहता है। अपनी जी जान लगाकर सब कुछ करने को तैयार रहता है। घर का हर सदस्य एक दूसरे के लिए हमेशा कुछ न कुछ करना चाहता है और करता भी है परन्तु उसे की हुई सहायता अथवा सेवा का यश नहीं मिलता। अर्थात सेवा तो वह व्यक्ति करता है और नाम किसी और का हो जाता है। जैसे:-

माता पिता अपने बच्चों के लिए बहुत कुछ परेशानी उठा के उनका जीवन बनाते है। परन्तु बच्चे ये ही कहते है कि आपने हमारे लिए कुछ नहीं किया। 
बच्चे अपने माता पिता को हर प्रकार का आराम देने की कोशिश में लगे रहते है। परन्तु माता पिता उनको शाबाशी या आशीर्वाद देने की बजाय ये कहते है कि तुमने कुछ नहीं किया। 
एक भाई अपने माता पिता की बहुत सेवा करता है , परन्तु उस सेवा का सारा यश उसको न मिलकर दूसरे भाई को मिल जाता है। माता पिता दूसरे भाई को ही सब कुछ मानते है और जो सेवा करता है उसे कोई यश या नाम नहीं मिलता। तब वह दुखी हो जाता है। 
इसी तरह एक बहु अपने सास ससुर की बहुत सेवा करती है। परन्तु उसे उसकी सेवा का यश मिलने की बजाय बुराई ही मिलती है और यश दूसरे भाई की पत्नी को मिल जाता है। 
ऑफिस में भी जी जान से जो मेहनत करके कम्पनी को आगे ले जाता है उसे कोई नाम नहीं मिलता और जो बॉस की चापलूसी करता है उसे उस मेहनत का सारा क्रेडिट मिल जाता है।
इस तरह की परेशानी आज लगभग हर व्यक्ति के जीवन में रोज आती है। अपने कर्म के प्रतिफल को पाने और उसका लाभ लेने के लिए व्यक्ति को रोज लड़ना पड़ता है। रोज सफाई देनी पड़ती है।

दक्षिणा 2100 /- ज्योतिष तंत्र मंत्र यंत्र टोटका वास्तु कुंडली हस्त रेखा राशि रत्न,भूत प्रेत जिन जिन्नात बुरे गंदे सपने का आना, कोर्ट केस, लव मैरिज, डाइवोर्स, वशीकरण पितृ दोष कालसर्प दोष चंडाल दोष गृह क्लेश बिजनस विदेश यात्रा, अप्सरा परी साधना, अघोर साधनायें , समशान तांत्रिक साधनायें, सास बहु, सास ससुर, पति पत्नी, जेठ जेठानी, देवर देवरानी, नन्द नन्दोई, साला साली, सभी झगड़े विवाद का हल व वशीकरण कार्य किया जाता है      

Contact 9953255600

JYOTISH TANTRA MANTRA YANTRA TOTKA VASTU GHOST BHUT PRET JINNAT BAD DREAMS BURE GANDE SAPNE COURT CASE LOVE AFFAIRS, LOVE MARRIAGE, DIVORCEE PROBLEM, VASHIKARAN, PITR DOSH, MANGLIK DOSH, KAL SARP DOSH, CHANDAL DOSH, GRIH KALESH, BUSINESS, VIDESH YATRA, JANMPATRI, KUNDLI, PALMISTRY, HAST REKHA, SOLUTIONS

इस परेशानी के निवारण के लिए आपको सबसे अचूक और आसान उपाय बता रहा हूँ। जो हर व्यक्ति की इस परेशानी को दूर कर देगा। यह आसान और अचूक होने के साथ सात्विक भी है। इसमें खुद का भी नुकसान नहीं है और किसी दूसरे का भी नुकसान नहीं है।

यह उपाय आपको शुक्लपक्ष के रविवार से आरम्भ करना है। रविवार को रात्रि में सोते समय अपने सिरहाने ताम्बे के बर्तन में पानी भरकर उसमें थोड़ा सा शहद मिला दें , उसके साथ सोने व चांदी का सिक्का या अंगूठी रख दें। दूसरे दिन सुबह उठकर सबसे पहले उस पानी को ही पियें। कुछ दिनों में आप अपने प्रति लोगों के व्यवहार को सकारात्मक रूप से बदलता देखेंगे।

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )