Thursday, May 7, 2020

Doesn't make up with boss बॉस से बनती नहीं है ?

Doesn't make up with boss बॉस से बनती नहीं है ? 


तो करें ये आसान उपाय इस छोटी सी चीज से और खुश करें बॉस को..

किसी भी जगह नौकरी करने के लिए सबसे पहले जो जरुरी होता है ,वह है अपनी कम्पनी के मालिक या बॉस या मैनेजर से आपकी ट्यूनिंग मिलना या विचार मिलना। इसी बात पर निर्भर करता है कि आपकी नौकरी चलेगी या नहीं चलेगी अथवा कितने दिन चलेगी। आजकल लगभग हर किसी की ये ही शिकायत रहती है की मेरी अपने बॉस से नहीं बनती या मालिक से नहीं बनती या मैनेजर से नहीं बनती। क्योकि आजकल हर आदमी इतनी टेंशन में रहता है की कोई भी उसे जरा सा भी कुछ बोल देता है तो वह गुस्सा हो जाता है या लड़ने झगड़ने पर उतारू हो जाता है। इसका मुख्य कारण है कि आजकल हर आदमी अनेक तरह से परेशान है। किसी को पैसे की परेशानी है, तो कोई घर परिवार से परेशान है। कोई बच्चो की शादी नहीं हो रही , इसलिए परेशान है तो कोई पत्नी से परेशान है। इस तरह लगभग हर आदमी की कोई न कोई परेशानी है जिसकी वजह से वह अपनी नौकरी में मन से काम नहीं कर पाता और काम ढंग से नहीं करने पर उसे अपने बॉस की फटकार सुननी पड़ती है। जो कि बहुत ही दर्दनाक होती है। सुनने वाला बस मरता ही नहीं है बाकि उसके अंदर जो तूफान उठता है वह बहुत ही भयंकर होता है।

दक्षिणा 2100 /- ज्योतिष तंत्र मंत्र यंत्र टोटका वास्तु कुंडली हस्त रेखा राशि रत्न,भूत प्रेत जिन जिन्नात बुरे गंदे सपने का आना, कोर्ट केस, लव मैरिज, डाइवोर्स, वशीकरण पितृ दोष कालसर्प दोष चंडाल दोष गृह क्लेश बिजनस विदेश यात्रा, अप्सरा परी साधना, अघोर साधनायें , समशान तांत्रिक साधनायें, सास बहु, सास ससुर, पति पत्नी, जेठ जेठानी, देवर देवरानी, नन्द नन्दोई, साला साली, सभी झगड़े विवाद का हल व वशीकरण कार्य किया जाता है      

Contact 9953255600

JYOTISH TANTRA MANTRA YANTRA TOTKA VASTU GHOST BHUT PRET JINNAT BAD DREAMS BURE GANDE SAPNE COURT CASE LOVE AFFAIRS, LOVE MARRIAGE, DIVORCEE PROBLEM, VASHIKARAN, PITR DOSH, MANGLIK DOSH, KAL SARP DOSH, CHANDAL DOSH, GRIH KALESH, BUSINESS, VIDESH YATRA, JNMPATRI, KUNDLI, PALMISTRY, HAST REKHA, SOLUTIONS


इस परेशानी का आपको बहुत ही सरल और अचूक उपाय बता रहा हूँ। जो आप आसानी से कर सकते है।
इसके लिये आपको तुलसी जी के 16 बीज लेने है और एक सफ़ेद कपड़ा लेना है। और सोमवार के दिन इन 16 बीजों को उस सफ़ेद कपड़े में बांधकर ऑफिस में कहीं भी खाली जगह दिखे , वहाँ दबा दें। इस उपाय से कुछ ही दिनों में आपका बॉस आपसे खुश हो जायेगा और प्यार से बात करेगा।

 विशेष - 
आजकल ऑफिसों में कैमरे लगने आरम्भ हो गए है तो आप इस बात का विशेष ध्यान रखे कि आप किसी कैमरे की नजर में न आ जायें अन्यथा गलत प्रभाव पड जायेगा।

No comments:

Post a Comment

विशेष सुचना

( जो भी मंत्र तंत्र टोटका इत्यादि ब्लॉग में दिए गए है वे केवल सूचनार्थ ही है, अगर साधना करनी है तो वो पूर्ण जानकार गुरु के निर्देशन में ही करने से लाभदायक होंगे, किसी भी नुक्सान हानि के लिए प्रकाशक व लेखक जिम्मेदार नहीं होगा। )